सोशल मीडिया पोस्ट से विवाद, पुलिस को संभालना पड़ा मोर्चा
सोशल मीडिया पोस्ट से विवाद, पुलिस को संभालना पड़ा मोर्चा
Share:

देवास/ब्यूरो।  सोशल मीडिया पर की गई जातिगत और आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में गुरुवार को खातेगांव में जमकर विवाद हुआ। मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसके बाद दोनों पक्षों को वरिष्ठों द्वारा दी गई समझाइश से मामला शांत होता, इसी बीच एक दुकान पर कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। बीच-बचाव करने आई एक कॉलेज छात्रा के साथ भी मारपीट हुई। 

जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग थाने और आसपास जमा हो गए। माहौल खराब होता देख कई व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।एएसपी ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के चलते दो युवकों में विवाद हुआ था। इसके बाद युवकों के परिजन और वरिष्ठों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया था, लेकिन गुरुवार दोपहर में दोबारा से हाथापाई की घटना हुई। इसमें कुछ लोगों को चोट आई, जिसके बाद माहौल खराब हुआ। बढ़ते तनाव के चलते कन्नौद, नेमावर, खातेगांव थाने की पुलिस फोर्स ने भीड़ को हटाकर विवाद शांत करवाया, बंद दुकानों को फिर से चालू करवाया और फिर स्थिति सामान्य हुई। रात में पुलिस ने नगर में शांति मार्च निकालकर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को सख्त लहजे में चेतावनी दी। 

पत्रकारों से चर्चा में एएसपी शर्मा ने कहा कि नगर की शांति भंग करने वालों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और कमेंट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। जो लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाकर नगर की फिजा खराब करते हैं, उनके खिलाफ हम जिलाबदर की कार्रवाई करना सुनिश्चित करेंगे। जरूरत पड़ी तो उनके घरों को भी तोड़ने में पीछे नहीं हटेंगे।

मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर की गई है। टीआई विक्रांत झांझोट ने बताया कि पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं, जिनके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है। इसी मामले में गुरुवार को तीन बत्ती चौराहा, सांवरिया लॉज और सावरकर मार्ग पर अलग-अलग विवाद हुआ।

रिसोर्ट में गर्लफ्रेंड को ले जाकर उतारा मौत के घाट, तड़पते हुए बनाया वीडियो और बोला- 'बेवफाई नहीं करने का...'

ठंड में बढ़ जाता है हार्ट अटैक का खतरा, इन लोगों को रखना होगा ज्यादा ध्यान

महिला डांसरों के साथ कांग्रेस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -