महिला डांसरों के साथ कांग्रेस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देख चौंके लोग
महिला डांसरों के साथ कांग्रेस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर से कांग्रेस MLA बाबू जंडेल इस समय ख़बरों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर बाबू जंडेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो महिला डांसरों के साथ ठुमके लगा रहे हैं। बाबू जंडेल अपने अजब-गजब प्रदर्शन तथा विवादित बयानों को लेकर अक्सर ख़बरों में बने रहते हैं। 

पिछली रात सांस्कृतिक संध्या में सम्मिलित होने पहुंचे MLA आर्केस्टा के मंच पर जा पहुंचे तथा डांसरों के साथ डांस करने लगे। मौके पर उपस्थित लोग यह देखकर दंग रह गए। वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि विधायक बाबू जंडेल ने सिर पर सफेद गमछा बांधा हुआ है तथा वो हरियाणवी लोक गीतों पर ठुमके लगा रहे है। आधे घंटे तक MLA बाबू जंडेल उछल-उछल तक इधर-उधर डांस करते रहे तथा लोगों का मनोरंजन करते रहे।

वही मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने बताया कि बुधवार रात को मेले में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में सम्मिलित होने गया था। तभी स्टेज से संचालक ने मंच पर आने का आग्रह किया तो मैं वहां पहुंच गया और कुछ देर नृत्य भी किया था। उन्होंने कहा कि यह आम बात है धार्मिक कीर्तन- भजन तथा समारोहों में कलाकारों के साथ कई बार गाने भी गा चुका हूं।   

संरक्षित रहेगा 'शिवलिंग' ! ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

जीवन उमंग बालिका छात्रावास में भेंट की राशि

'हमारे यहां आ जाओ..', बैंगलोर में शो रद्द होने पर TMC ने वीर दास को दिया कोलकाता आने का न्योता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -