रिसोर्ट में गर्लफ्रेंड को ले जाकर उतारा मौत के घाट, तड़पते हुए बनाया वीडियो और बोला- 'बेवफाई नहीं करने का...'
रिसोर्ट में गर्लफ्रेंड को ले जाकर उतारा मौत के घाट, तड़पते हुए बनाया वीडियो और बोला- 'बेवफाई नहीं करने का...'
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ तिलवाराघाट थाना स्थित मेखला रिजॉर्ट में 8 नवंबर को एक लड़की की लाश मिलने से हंगामा मच गया था। अब हत्या के वक़्त का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मृतक लड़की का प्रेमी नजर आ रहा है तथा गला रेतने के बाद कह रहा है कि बेवफाई का यही अंजाम होता है। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

दरअसल, मंगलवार को जबलपुर शहर के तिलवारा थाना इलाके में बने मेखला रिसोर्ट में लड़की की खून से सनी लाश मिली थी। लड़की यहां अपने प्रेमी अभिजीत पाटीदार के साथ रुकने आई थी। हत्या का शक भी उसके प्रेमी पर ही था क्योंकि कमरे में दोनों साथ गए थे मगर उसके बाद प्रेमी कमरा बंद कर चला गया था। बहुत देर तक लड़की ना अपने रूम से निकली तथा ना ही उसने कुछ खाने का ऑर्डर दिया। तो रिजॉर्ट के स्टाफ को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ फिर इसकी खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के मास्टर चाबी से रूम का दरवाजा खोला तो भीतर खून से सनी लड़की की लाश पड़ी हुई थी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मृतक लड़की बेड पर रक्त रंजित स्थिति में पड़ी हुई है तथा अपराधी बॉयफ्रेंड गुस्से में बोलता हुआ नजर आ रहा है कि बेवफाई करने का यही अंजाम होता है। वीडियो में लड़की आखिरी सांस लेते हुए भी नजर आ रही है। चारों ओर बेड पर खून फैला हुआ है। घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी बॉयफ्रैंड अभिजीत पाटीदार फरार है। इस बीच वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने अपनी तलाश और तेज कर दी है। 

एक साथ सजी पूरे परिवार की अर्थी, देखते ही लोगों की आँखों से झलके आंसू

गुटखा बना मौत का कारण, आरोपी मौके से फरार

सेना से भी धोखा, अग्निवीर भर्ती में 'आकाश' बनकर पहुंचा आबिद, लेकिन ऐसे खुल गई पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -