और मैट्रो स्टेशन पर दिखाई देने लगी पोर्न क्लिप
और मैट्रो स्टेशन पर दिखाई देने लगी पोर्न क्लिप
Share:

नईदिल्ली। आमतौर पर मैट्रो रेल में यात्रियों को बेहतर सुविधाऐं दी जाती हैं यहां के स्टेशन्स पर भी यात्रियों को शानदार सुविधाऐं मिलती हैं। मगर दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लोक भौचक्के रह गए। कुछ लोग हंसने लगे तो कुछ झिझक और सकुचाहट का अनुभव करने लगे और कुछ ने विज्ञापन के लिए लगी स्क्रीन पर अपनी नज़रें पड़ने के बाद उन्हें हटा लिया तो कुछ स्क्रीन की ओर देखकर उसका आनंद लेते रहे।

दरअसल यहां पर विज्ञापन के लिए लगाई गई स्क्रीन पर पोर्न क्लिप दिखाई देने लगी। कुछ लोगों ने इस घटना को मोबाईल फोन में रिकाॅर्ड कर लिया। इस मामले में पुलिस को बहुत देर तक जानकारी ही नहीं मिली। दरअसल जब मैट्रो स्टेशन लोगों से पटा हुआ था और लोगों की आवाजाही यहां चल रही थी उसी दौरान अचानक वीडियो क्लिप दिखाई देने लगी।

 लोगों ने इसकी सूचना डीएमआरसी को दी तब कहीं जाकर डीएमआरसी हरकत में आई इस मामले में डीएमआरसी के अधिकारी ने मीडिया से कहा कि यह विज्ञापन स्लाईट काॅन्ट्रैक्ट पर दी गई है यहां पर इस तरह की क्लिप्स का प्रसारण और प्रदर्शन नहीं हो सकता है यदि ऐसा हुआ है तो फिर जांच की जाएगी। अभी तक इस मामले में शिकायत नहीं मिली है।

जल्द से जल्द भारत को यूरेनियम की आपूर्ति करेगा आॅस्ट्रेलिया

लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में आई वैकेंसी के लिए करें अप्लाई

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने ली PM मोदी के साथ सेल्फी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -