ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करने से परहेज करते हैं टीवी के ये सितारे
ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन करने से परहेज करते हैं टीवी के ये सितारे
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आजकल शोज को हिट बनाने के लिए किसिंग सीन की जरूरत पड़ती है जो सभी देखना पसंद करते हैं. वहीं टीवी के स्टार्स की बात करें तो सभी काफी सोच समझकर ही अपने किरदार का चुनाव करते हैं. इन्ही में कई ऐसे स्टार्स हैं जो किसिंग सीन से परहेज करते हैं. जी हाँ, टीवी के कई ऐसे सितारें है जो ऑन स्क्रीन बोल्ड सीन देना तो दूर बल्कि किसिंग सीन देने से भी परहेज करते हैं. आप सभी को बता दें कि आज हम आपको उन्ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो किसिंग सीन से परहेज करते हैं. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में. 


जन्नत जुबैर - टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने कुछ समय पहले ही अपने को एक्टर के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया था.

माही विज - माही विज शादी से पहले अपने कोस्टार के साथ किसिंग सीन देने से नहीं कतराती थीं लेकिन जय भानुशाली के साथ शादी के बाद वह इंटिमेट सीन नहीं देती हैं.


विवियन डीसेना - विवियन डीसेना ऑन स्क्रीन किसी भी तरह का इंटिमेट सीन नहीं देते हैं.


सोनारिका भदौरिया और आशीष शर्मा - सोनारिका भदौरिया ने अपने कोस्टार आशीष को ऑन स्क्रीन किस करने से साफ इनकार कर दिया था वहीं आशीष भी इस सीन में खुद को ढालने के लिए असहज महसूस कर रहे थे.


मिताली नाग - मिताली नाग भी इंटिमेट सीन से परहेज करती हैं और एक बार उन्होंने खुद बताया था कि वो ऑन स्क्रीन किस करने में कितनी असहज महसूस करती हैं.

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह 16 साल की लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -