पूनम पांडे के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए मदहोश
पूनम पांडे के नए फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए मदहोश
Share:

अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर ख़बरों में रहने वाली अदाकारा पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ है, वही हाल ही में पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन फोटोज में पूनम पांडे का ग्लैमरस लुक बहुत जबरदस्त है। इन फोटोज में पूनम पांडे बेहद प्रिटी लग रहीं हैं तथा उनकी किलर अदाएं हर किसी के होश उड़ाने के लिए काफी हैं। प्रिंटेड बैकलेस फ्रॉक स्टाइल वाली ड्रेस में पूनम पांडे का बिंदास अंदाज देखने लायक है। 

वही अपने इस लुक को पूनम पांडे ने हूप इयररिंग्स और हाथों में मल्टीकलर कड़ों के साथ एक्सेसराइज किया। वही इन फोटोज को साझा करते हुए पूनम पांडे ने इन्हें कैप्शन दिया- यदि आपको हर गिरने वाले पत्ते का शोक मनाना पड़े तो आप कभी नहीं बढ़ पाएंगे। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के हजारों प्रशंसक हैं, जो उनकी फोटोज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से तहलका मचाती दिखाई देती हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे के किसी लुक ने इतना तहलका मचाया हो आए दिन ही पूनम पांडे की तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते इंटरनेट पर छा जाती है।

एक्ट्रेस दीपिका ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म! पति शोएब ने दी अपडेट

'लव जिहाद की टीम में हो जाइये शामिल', नसीरुद्दीन शाह पर आखिर क्यों भड़के मुकेश खन्ना?

कृति सेनन के मंदिर में किस को लेकर बोली रामायण की सीता- 'उसने कभी खुद को सीता जी समझा नहीं होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -