अनुज से शादी के लिए अपने घरवालों से लड़ जाएंगी अनुपमा, बच्चे भी नहीं कर पाएंगे ब्लैकमेल
अनुज से शादी के लिए अपने घरवालों से लड़ जाएंगी अनुपमा, बच्चे भी नहीं कर पाएंगे ब्लैकमेल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों अनुपमा की जिंदगी में कई उथल पुथल मची हुई है। अनुपमा निरंतर अपने प्यार के लिए लड़ रही है। इस बार तो वो अपनी खुशियों के लिए परिवार से ही लड़ जाएगी। अनुपमा का परिवार उसकी अनुज से शादी के खिलाफ है मगर अनुपमा आज के एपिसोड में बता देगी कि चाहे जो हो जाए वो ये शादी करके रहेगी। अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि परिवार वालों के ताने सुनकर अनुपमा बहुत भावुक हो जाती है। अनुपमा अपने बच्चों पाखी एवं पारितोष से कहती है कि उन्हें उसके आंसू क्यों नहीं नजर आते है। अनुपमा बोलती है बा, वनराज, राखी ने कभी भी उन्हें अहमियत नहीं दी, इसके बाद भी उसने उनके लिए बहुत कुछ किया। आगे अनुपमा बोलती है, अब से वह शिकायत नहीं करेंगी क्योंकि उन्होंने घर के लिए बहुत कुछ किया है तथा अब वह सिर्फ अपने लिए स्टैंड लेगी।

पाखी और पारितोष से अनुपमा बोलती है कि वो अब और उनसे ब्लैकमेल नहीं होगी। अनुपमा बोलती है कि वह गलत नहीं है तथा इस बार उसे कोई नहीं रोक सकता। अनुपमा बोलती हैं कि उन्होंने हमेशा दूसरों के सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी है तथा अब वह अपने स्वाभिमान के लिए खड़ी होगी। बा उससे बोलती है अनुज के लिए वो उनसे लड़ाई कर रही। अनुपमा बोलती है उसके अपनों ने हमेशा उसे दर्द ही दिया है।

दूसर तरफ जीके, अनुज से कहता है कि यदि अनुपमा हार गई तो। इसपर अनुज बोलता है कि अनुपमा अपने प्यार को हारने नहीं देगी। वहीं, शाह हाउस में अनुपमा बोलती है वो किसी को उसे ब्लैकमेल करने नहीं देगी। वो अनुज से अपनी शादी की घोषणा करती है। ये सुनकर वनराज, बा, पाखी एवं पारितोष दंग रह जाते है। अबतक आपने देखा कि अनुपमा सबके सामने कार्यक्रम में ही अनुज से शादी का प्रपोजल रखती है। अनुज ये सुनकर बहुत खुश हो जाता है। तत्पश्चात, वो उसके साथ उदयपुर जाती है। वापस आने पर वनराज, राखी उसे ताना मारते है कि दादी की शादी नहीं हो सकती।

बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे

सलमान खान ही नहीं कैटरीना कैफ ने मुनव्वर फारूकी का भी तोड़ा दिल, कॉमेडियन ने खुद किया ये खुलासा

प्लेन में इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर डाली ऐसी हरकत, घबरा गए सभी पैसेंजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -