इस मशहूर एक्ट्रेस संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हुए फैंस
इस मशहूर एक्ट्रेस संग फ्लर्ट कर रहे थे कपिल शर्मा, फिर जो हुआ उसे देख लोटपोट हुए फैंस
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो से एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। आने वाले सप्ताह में परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ का प्रमोशन करने आएंगी। कपिल के सेट पर परिणीति के साथ फिल्म के अन्य स्टार्स हार्डी संधू एवं शरद केलकर भी फिल्म के प्रचार में सम्मिलित होंगे। चैनल ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल, परिणीति के साथ फ्लर्ट करने का प्रयास करते हैं। तब वह याद दिलाती हैं कि उनके माता-पिता भी शो में आए हुए हैं।

वीडियो के आरम्भ में हार्डी संधू के गाने ‘सिंड्रैला सिंड्रैला’ से होता है जो कि बैकग्राउंड में बजता है। परिणीति को देखते ही कपिल बोलते हैं, ‘हमारे शो में स्वागत है बेबी।‘ इतना सुनते ही परिणीति बोलती हैं, ‘आज मेरे मम्मी पापा आए हुए हैं।‘ यह देखकर कपिल के सुर बदल जाते हैं तथा वह पूछते हैं, ‘कहां दीदी कहां।‘ कपिल की बात पर सभी हंसने लगते हैं।

आगे कपिल, शरद केलकर से पूछते हैं कि वो सीरियल में अच्छा काम करते हैं किन्तु फिल्म में वो सारे खराब काम करते हैं। शरद जवाब देते हैं, ‘असल में मैं दिल से बहुत अच्छा हूं तो कहीं ना कहीं उसे निकालना पड़ता है।‘ शरद की बेहतरीन आवाज सुनकर कपिल बोलते हैं, ‘कसम से ऐसा लग रहा है गुलाम अली साहब खा लिए हैं आपने, इतना बेस आवाज में।‘ कपिल के जोक पर एक बार फिर हंसी की महफिल गूंज उठती है। वीडियो को सोनी चैनल के ऑफिशियल पेज से साझा किया गया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इस वीकेंड रात साढ़े नौ बजे सोनी पर द कपिल शर्मा शो में कोड नेम: तिरंगा की पूरी टीम आई है कप्पू के घर। होगी ढेर सारी मस्ती और ठहाके, देखिएगा जरूर।‘ उनका ये प्रोमो सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं।

KBC में कंटेस्टेंट ने कर दी ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी रह गे दंग

मीका सिंह को छोड़ इस शख्स संग कोजी हुईं आकांक्षा पुरी! तस्वीरों ने मचाया बवाल

'गुम है किसी के प्यार में' की सई का नया अवतार आया सामने, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -