KBC में कंटेस्टेंट ने कर दी ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी रह गे दंग
KBC में कंटेस्टेंट ने कर दी ऐसी हरकत, अमिताभ बच्चन भी रह गे दंग
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के सोमवार के एपिसोड में दिल्ली से आए शाश्वत गोयल हॉटसीट पर बैठे। अमिताभ बच्चन के साथ शाश्वत की चर्चा बहुत जबरदस्त रही तथा इसी एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने उन पर बने कई मीम्स भी देखे जिन्हें देखकर उनकी हंसी नहीं रुक रही थी। प्रतियोगी शाश्वत ये मीम्स अमिताभ बच्चन के लिए लेकर आए थे।

प्रतियोगी शाश्वत गोयल ने खेल का आरम्भ किया तो अमिताभ बच्चन उनसे बहुत इंप्रेस दिखाई दे रहे थे। शाश्वत हर सवाल का बहुत विस्तृत अंदाज में जवाब दे रहे थे तथा  जहां उन्हें कनफ्यूजन होता था वहां पर वह रूल ऑफ एलिमिनेशन लगाकर सही जवाब चुन लिया करते थे। मगर फिर आई वो घड़ी जब माहौल थोड़ा बदलता सा दिखाई दिया।

शाश्वत गोयल प्रोडक्शन टीम को बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने उनके नाम का उच्चारण सही नहीं किया है। यह सारी फुटेज ब्रेक के समय की थी जो कौन बनेगा करोड़पति के हालिया एपिसोड में दिखाई गई। अमिताभ बच्चन सिचुएशन को न्यूट्रलाइज करते हुए बोलते हैं कि इनको बोलने की क्या आवश्यकता थी, मुझे एक चांटा मारकर कह देते कि हे बराबर बोल मेरा नाम। तत्पश्चात, आई वो घड़ी जब शाश्वत ने अमिताभ बच्चन को बताया कि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं मगर उन्हें मीम्स बहुत पसंद हैं। इस पर अमिताभ ने उनसे पूछा कि यह मीम्स क्या होता है? शाश्वत ने पहले तो मीम का मतलब बताया तथा फिर अमिताभ बच्चन से पूछा कि कौन बनेगा करोड़पति में उनके द्वारा बोली गई बातों पर भी खूब मीम्स बनते हैं। शाश्वत ने अमिताभ को ये मीम्स दिखाए जिन्हें अमिताभ ने जमकर एन्जॉय किया। अमिताभ ने प्रोडक्शन टीम से पूछा कि क्या वह उन्हें घर ले जा सकते हैं।

मीका सिंह को छोड़ इस शख्स संग कोजी हुईं आकांक्षा पुरी! तस्वीरों ने मचाया बवाल

'गुम है किसी के प्यार में' की सई का नया अवतार आया सामने, देखकर हैरान हुए फैंस

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी ये अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -