पति से तंग आकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने काट ली थी अपनी कलाई, शो में खोला ये हैरतंअगेज राज
पति से तंग आकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने काट ली थी अपनी कलाई, शो में खोला ये हैरतंअगेज राज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को काफी पसंद किया जा रहा है। मगर इस बार शो का जजमेंट एपिसोड बहुत भावुक करने वाला रहा। शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बताया कि उनकी मां ने तेजाब पीकर खुदखुशी कर ली थी, जिसे सुनकर सभी प्रतियोगी तथा कंगना रनौत के भी आंसू छलक पड़े। इस बीच मुनव्वर की दर्दभरी दास्तां सुनकर पूनम पांडे भी भावुक हो गईं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं अपने आपको को कई बार जान से मारने का प्रयास कर चुकी हैं।

साइशा शिंदे से चर्चा करते हुए पूनम (Poonam Pandey) ने कहा कि कभी उनकी स्थिति भी मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की मां की भांति थी। उन्होंने भी स्वयं को खत्म करने का काफी प्रयास किया। पूनम में कहा, 'मैंने अपनी शादी को बचाने का बहुत प्रयास किया, मगर सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से मुझे वो इज्जत नहीं मिली, जिसकी मैं हकदार थी। फिर मैंने शराब पीना शुरू कर दिया। कई बार अपनी कलाई काटी'। इस के चलते उन्होंने साइशा को अपनी कलाई में कटने के निशान भी दिखाए।

पूनम पांडे ने आगे कहा कि एक बार उन्होंने जहर पी लिया था तथा यह तक कि उन्होंने अपनी बिल्डिंग के सातवें फ्लोर से कूदकर जान देने के बारे में भी सोचा था। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि जब पूनम ने कहा कि वह खुदखुशी करने का प्रयास कर चुकी हैं। इससे पहले एक एपिसोड में पूनम ने खुलासा किया था कि पूर्व पति सैम बॉम्बे उन्हें कुत्ते की भांति पीटते थे। बाथरूम में बंद कर देते थे। यहां तक कि उन्हें मोबाइल का उपयोग करने की भी इजाजत नहीं थी। इसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई थीं तथा अपनी जिंदगी को खत्म करने का निर्णय ले लिया था।

कैमरे के सामने 'ऊप्स मूमेंट' का शिकार हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

'नोरा फतेही ने भाव नहीं दिया...', प्रिंस नरूला के रिलेशनशिप पर बोली अजमा फल्लाह

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो देख बोले लोग- 'यही और रह गया था बस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -