कैमरे के सामने 'ऊप्स मूमेंट' का शिकार हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
कैमरे के सामने 'ऊप्स मूमेंट' का शिकार हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर से राखी का एक वीडियो टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) गुलाबी रंग की मिनी स्कर्ट में ऐसे डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं जो कि उनके ऑउटफिट अनुकूल नहीं हैं। ऐसे में राखी ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गई हैं। 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तथा नेटिजंस इस वीडियो पर तमाम प्रतिक्रिया के साथ-साथ राखी को कैमरे के सामने सही से पेश आने की नसीहतें भी दे रहे हैं। बता दें कि राखी अपने बोल्ड तथा बिंदास स्टाइल को लेकर ही चर्चाओं में रहती हैं। बता दें कि इस ऑउटफिट में राखी की और भी बहुत सारी फोटोज तथा वीडियो सामने आए थे। राखी सावंत बीएमडब्ल्यू एक्स 1 (BMW X1) कार की मालकिन बन गई हैं। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि उन्हें ये लग्जरी कार तोहफे में मिली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khwahish Gal (@khwahish_gal)

वही इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत ने कार का एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे इतना बड़ा सरप्राइज देने के लिए शेली लदेर, राज भाई और आदिल खानदुरानी को शुक्रिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत कार चलाती हुई नजर आ रही हैं तथा वह बहुत खुश लग रही हैं। 

साड़ी पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो देख बोले लोग- 'यही और रह गया था बस'

रोजे को लेकर उर्फी से किया सवाल तो बोली- 'मैं अल्लाह को नहीं मानती'

भारती के मां बनते ही बदले पति हर्ष के रंग, खुद को बता डाला पार्ट टाइम मैरिड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -