कंगना रनौत के 'कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने' बयान पर बोली पूनम पांडे- 'ये अमेजिंग है और होना चाहिए...'
कंगना रनौत के 'कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने' बयान पर बोली पूनम पांडे- 'ये अमेजिंग है और होना चाहिए...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने आगामी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस शो में विवादित सितारें दिखाई देंगे तथा इस सूची में पूनम पांडे (Poonam Pandey) का नाम भी सम्मिलित हैं. हाल ही शो का एक प्रोमो साझा किया गया था जिसमें पूनम दिखाई दी. वही पूनम ने अब कंगना के 'अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने' वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

वही अपने इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा कि वह शो का भाग बनने पर कैसा महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि, मैं इस शो के लिए काफी एक्साइटेड हूं. मैं वास्तव में लॉक होने की प्रतीक्षा कर रही हूं. मैं कंगना मैम, एकता कपूर मैम तथा शेष प्रतियोगियों से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. चर्चा के चलते जब पूनम पांडे से पूछा गया कि शो के ट्रेलर में कंगना रनौत ने बोला था कि 'इन सेलेब्रिटीज में कुछ ऐसे भी हैं जिन्हे खुलकर जीने की आदत है. इसलिए अब कपड़े उतारेंगे तो सबके सामने', क्या ये बयान आपके लिए था? इसके उत्तर में पूनम ने बोला, 'इस बारे में मुझे पता नहीं है मगर फैक्ट यह है कि यदि उन्होंने ऐसा कुछ बोला है, तो मुझे लगता है कि यह अमेजिंग है तथा मुझे लगता है कि ऐसा होना चाहिए. 

आगे बताते हुए पूनम ने कहा कि मैं 'लॉक अप' हाउस के भीतर जा रही हूं तथा मनोरंजन एक ऐसी चीज है जिसके साथ मैं बॉलीवुड जगत में पैदा हुई थी. इस शो में आपको वास्तविक पूनम पांडे नजर आएंगी. बता दे कि कंगना रनौत का शो में पूनम के अतिरिक्त मुनव्वर फारूकी, निशा रावल एवं रेसलर बबीता फोगाट जैसे स्टार्स बतौर प्रतियोगी दिखाई देंगे.

कैमरे के सामने इस शख्स के साथ इतनी कोजी हो गईं राखी सावंत, VIDEO देख आहें भरने लगे फैंस

कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी सारा! मचेगा जबरदस्त धमाल

'लॉकअप' में 'दंगल' करती दिखेंगी बबीता फोगाट, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -