कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी सारा! मचेगा जबरदस्त धमाल
कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी सारा! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द लॉक अप से टीवी रियलिटी शो में एंट्री लेने जा रही हैं. कंगना के आगामी शो के लिये कई सारे प्रतियोगियों के नाम से पर्दा उठ चूका है. वहीं अब इस शो के लिए दो और प्रतियोगियों का नाम सामने आया है. पहली बबीता फोगाट एवं दूसरी बिदाई फेम सारा खान. 

फोगाट सिस्टर्स की लाइफ पर बनी फिल्म दंगल लगभग सभी लोग देख ही चुके हैं. लेकिन अब बबीता फोगाट कंगना के लॉक अप में वास्तविक जिंदगी दंगल खेलती नजर आएंगी. वही हाल ही में लॉक अप का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बबीगा फोगाट लॉक अप के भीतर दंगल करने के लिये तैयार नजर आ रही हैं. प्रोमो में बबीता पूरी तरह से एक्शन में नजर आ रही हैं. वही देखना होगा कि शो में वो क्या कमाल करती हैं. 

वही अब बात आती है बिदाई शो से घर-घर लोकप्रिय होने वाली सारा खान की. बताया जा रहा है कि सारा खान भी कंगना के नये शो का भाग हो सकती हैं. इससे पहले सारा बिग बॉस तथा नच बलिये जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी हैं. सारा खान को टीवी शो से लोकप्रियता तो मिली, मगर अब तक वो किसी भी शो की विजेता नहीं बन पाईं. देखते हैं कि लॉक अप में उनका गेम कैसा रहता है. इनके साथ ही शो में पूनम पांडे भी हैं. अपनी हॉटनेस से पूनम पांडे शो में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. पूनम पांडे के अतिरिक्त स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी तथा निशा रावल भी लॉकअप में बंद होंगे. 

'लॉकअप' में 'दंगल' करती दिखेंगी बबीता फोगाट, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

पिरामिड के सामने हिना खान ने दिए किलर पोज़, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

'इमली' में मचेगा धमाल, मालिनी के बाद अब इस शख्स पर गिरेगी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -