कैमरे के सामने इस शख्स के साथ इतनी कोजी हो गईं राखी सावंत, VIDEO देख आहें भरने लगे फैंस
कैमरे के सामने इस शख्स के साथ इतनी कोजी हो गईं राखी सावंत, VIDEO देख आहें भरने लगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) आज रिलीज हो गई है. इस मूवी का प्रमोशन करने हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) PVR के बाहर पहुंचीं. इस के चलते राखी सावंत ने बहुत बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी. अब इसी ऑउटफिट को पहनकर राखी सावंत का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

वही हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा ऑउटफिट पहना जिसे देखने के पश्चात् आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगीं. ड्रामा क्वीन के नाम से लोकप्रिय राखी ने इस अवसर पर सुर्ख गुलाबी रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी जिसकी लंबाई केवल उनके कमर तक थी. विशेष बात है कि इस ऑउटफिट की बेहद छोटी लंबाई होने की वजह से उनकी पैंटी भी कैमरे में नजर आ गई.

वही इस रिवीलिंग ऑउटफिट को पहनकर राखी सावंत ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर आप भी कहेंगे बहुत हॉट और बोल्ड वीडियो है ये. इस वीडियो में राखी सावंत एक व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं तथा सांग पर ऐसी अदाएं दिखाकर डांस कर रही हैं जिसे देखकर आप की भी आँखे फ़टी रह जाएंगी. वही कुछ दिन पहले ही राखी ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वो पति रितेश (Ritesh) से अलग हो रही हैं. इस बात की जानकारी राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ की थी.

कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी सारा! मचेगा जबरदस्त धमाल

'लॉकअप' में 'दंगल' करती दिखेंगी बबीता फोगाट, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

पिरामिड के सामने हिना खान ने दिए किलर पोज़, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -