ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दे रही ये भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस पूनम दुबे अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. इन दिनों एक बार फिर पूनम चर्चा का विषय बन गईं हैं. हाल ही में पूनम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कड़ी टक्कर दें रही हैं. जिसने भी पूनम के इस वीडियो को देखा वो उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहा है. पूनम ने ऐश्वर्या के हिट डांस सॉन्ग ‘कजरा रे’ पर डांस कर सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'

 

A post shared by (@poonamdubeyofficial) on

फिल्‍म बंटी और बबली के इस सॉन्ग पर ऐश्वर्या ने मुजरा लुक अपनाया था और उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ ठुमके लगाए थे. लेकिन पूनम ने भी इस सॉन्ग पर ऐसा धमाकेदार परफॉरमेंस दिया है जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो को पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया है. इस चार्टबस्‍टर्स सॉन्ग पर पूनम ऐश्वर्या को कॉपी करते हुए ही नजर आ रही हैं. पूनम के फैंस उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

वैसे तो पूनम हर थोड़े दिन में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कोई ना कोई वीडियो शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार उनका डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. पूनम ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमाया है. बचपन से पूनम एयर होस्टेस बनने का सपना देखती थी लेकिन फिर उनका रुझान एक्टिंग की ओर बढ़ता गया और आज के समय में पूनम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. पूनम ने अब तक करीब 35 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिनमें से ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हमार फर्ज’, ‘बाबा रंगीला’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर वन’, ‘रंगदारी टैक्स’, ‘चना जोर गरम’ उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं.

भोजपुरी अपडेट...

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

'हम बदला लेंगे' में जुटी गार्गी पंडित

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -