सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड
सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड
Share:

सावन का महीना चल और इस महीने में भोजपुरी सिनेमा के कांवर गीत सोशल मीडिया पर बड़ा धमाल करते हैं. अब इन दिनों सुपरस्टार पवन सिंह का नया कांवड़ गीत जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि पवन सिंह के इस नए कावंड सॉन्ग को अब तक 2 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया हैं. पवन सिंह ने इस गाने के माध्यम से अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

दरअसल भोजपुरी सिनेमा का ये पहला गाना है जिसे एक दिन में इतने व्यूज मिले हैं. इस गाने की सफलता से सुपरस्टार पवन सिंह बेहद खुश हैं. पवन सिंह के नए कांवड़ सांग का नाम ‘गउरा हो हँसि द ना’ ह और अल्बम का नाम 'जय जय जगपति' हैं, इस अल्बम को ऑडियो वेव म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया गया है. इस कांवड़ सॉन्ग में सुपस्टार पवन सिंह के साथ भोजपुरी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री चांदनी सिंह हैं.

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

वीडियो में पवन भगवान शिव के किरदार में हैं तो वही चांदनी सिंह पार्वती के किरदार में नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा की इस जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस किरदार में पवन सिंह और चांदनी बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्या रिटर्न्स' को लेकर व्यस्त हैं.इसके अलावा भी वह अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि पवन सिंह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गायक कलाकार भी हैं जिनके गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं.

ये भी पढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -