'हम बदला लेंगे' में जुटी गार्गी पंडित
'हम बदला लेंगे' में जुटी गार्गी पंडित
Share:

भोजपुरी जगत में मशहूर अभिनेत्री गार्गी पंडित इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही अभिनेता प्रिंस अग्रवाल के साथ नजर आने वाली हैं. गार्गी फिल्म 'हम बदला लेंगे' में अभिनेता प्रिंस अग्रवाल के साथ नजर आएंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि गार्गी अपनी इस फिल्म की शूटिंग 11 अगस्त से शुरू करने वाली है.

खास बात यह है कि इस फिल्म आइटम गर्ल ग्लोरी मोहन्ता का जबरदस्त आइटम सॉन्ग देखने को मिलेगा जो आपको काफी पसंद आने वाला है. इस फिल्म का निर्देशन मोहम्मद हबीब कर रहे हैं. फिल्म में प्रिंस अग्रवाल और गार्गी पंडित के अलावा भी माही खान, संजय पांडेय, मनीष चतुर्वेदी, असलम वाडकर, जनार्दन मिश्रा, अनवर कवीस जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रचारक संजय भूषण हैं.

बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी गार्गी जल्द ही 'आवारा बालम', 'बागी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. गार्गी मशहूर अभिनेता सतेंद्र सिंह के साथ भी फिल्म “द पावर ऑफ दहशत” में दिखाई देंगी. गार्गी पंडित भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है वही अभिनेता प्रिंस अग्रवाल ने अभी अपने करियर की शुरुआत की उन्होंने अब तक सिर्फ दो या तीन फिल्मों में काम किया है. बता दें कई गार्गी बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाये बैठे 'नागराज'

'कल्लू' ने बदला अपना ऐसा अवतार देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -