इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'

इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन अपनी फिल्म 'सनकी दरोगा' को लेकर चर्चा में हैं. रवि किशन की यह फिल्म अपने शुरूआती दिनों से सुर्ख़ियों में हैं. अब हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म में रवि किशन एक ऐसे पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं जो अन्याय होते हुए नहीं देख सकता.

खबरों की माने तो इस फिल्म के रिलीज से पहले कहा जा रहा है कि सुपरस्टार रवि किशन 1 सितंबर से बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगे. इस फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी जगत मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह नजर आने वाली हैं.

मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें रवि किशन बेहद ही शानदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं वही अभिनेत्री अंजना सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. रवि किशन की इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है कि सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं.

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया था कि उनकी यह फिल्म वर्तमान में हो रहे बलात्कार को देखते बनाई गई है. रवि किशन अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. फिल्म रवि किशन और अभिनेत्री अंजना सिंह के अलावा चाचा मनोज सिंह, पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी, सागर सलमान,रागिनी और शिवम श्रीवस्तव भी मुख्य भूमिका में हैं.

खबरें और भी..

इस वजह से आगे बढ़ी ‘विश्वरुपम 2’ की रिलीज डेट

'वेंटिलेटर' में पूरे परिवार के साथ नजर आये जैकी श्रॉफ

सुपरस्टार पवन सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

 

?