पूजा शर्मा ने शेयर की अपनी 'नन्ही परी' की फोटोज
पूजा शर्मा ने शेयर की अपनी 'नन्ही परी' की फोटोज
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'दीया और बाती हम' में पूर्वी का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री पूजा शर्मा एक बार इन दिनों चर्चा में है. बता दे कि, उन्होंने कुछ दिनों पहले  एक नन्ही परी को जन्म दिया है जो अब तीन महीने की हो चुकी है. जिसके चलते उन्होंने हाल ही में बेटी विनाया की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

ख़ास बात यह है कि, पूजा और उनकी नन्ही परी विनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे कि, इन तस्वीरों में माँ- बेटी बड़ी ही क्यूट नजर आ रही है. वही पूजा ने बेटी विनाया की फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा कि, "May you be so happy and smiling all your लाइफ #happybaby #myprincess."

इसके अलावा एक अन्य फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "My एंजेल #mylilgirl #myprincess #mylife #loveofmylife #mydoll."

बता दे कि, पूजा ने 22 फरवरी, 2016 को पुष्कर पंडित से शादी की थी. पूजा ने 'दीया और बाती हम' के अलावा 'तू मेरा हीरो', 'सावधान इंडिया', 'हल्ला बोल', 'प्यार तूने क्या किया', 'ये है आशिकी और 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' जैसे कई सीरियल में काम किया है. बात करे उनके पति पुष्कर पंडित की तो वे टेलीविजन डायरेक्टर है.

ये भी पढ़े

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

सोशल मीडिया की क्वीन है बिग बी की नातिन

शॉर्ट फिल्में तारीफे काबिल- दिव्या खोसला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -