पति को इस एक्ट्रेस ने बनाया फोटोग्राफर, क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
पति को इस एक्ट्रेस ने बनाया फोटोग्राफर, क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
Share:

'कसौटी जिंदगी की 2' की पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपना हॉट अवतार दिखाया है. जी दरअसल हाल ही में उनकी ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही है. आप देख सकते हैं इन इन तस्वीरों में पूजा बनर्जी yellow कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं और इन खूबसूरत तस्वीरों को पूजा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर कर पूजा ने लिखा है Watch out for #NachBaliye9 Blockbuster Finale on @starplus Styled by: @ashnaamakhijaniOutfit by: @jadorebyparulJewellery by: @bellofoxHair color by- @hairbyritzncHair styles by- Chanchala DidiMake up by- @__khan_shoaib__ - @sandeepsejwal

इस फोटो को उनके पति ने क्लिक किया है. 'कसौटी जिंदगी के 2' में इस समय पूजा बनर्जी पार्थ सामथान के बहन के किरदार में दिखाई दे रही है जो सभी को पसंद आ रहा है. वहीं बीते दिनों वह शो 'नच बलिए 9' में नजर आईं थीं और इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गई है। इसके बाद उन्हों शो को अलविदा कहना पड़ा था। आपको बता दें कि उस समय पूजा बनर्जी ने घायल होने के बाद अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. ऐसे में अब पूजा पहले से बेहतर है और 'कसौटी' की शूटिंग शुरू की है.

आपको यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी की पहचान बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर है और वह हर दिन बिकिनी में फोटोज शेयर कर सभी के होश उड़ा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने येलो ड्रेस में फोटो शेयर कर आग लगा दी है.

द कपिल शर्मा शो : कीकू शारदा ने बड़े निराले अंदाज में अक्षय कुमार का उड़ाया मजाक!

हैलोवीन डे पर इस कदर खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

बिग बॉस 13 में आने से पहले भिड़े वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स, एक-दूजे को कहा गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -