बिग बॉस 13 में आने से पहले भिड़े वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स, एक-दूजे को कहा गलत
बिग बॉस 13 में आने से पहले भिड़े वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स, एक-दूजे को कहा गलत
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है. ऐसे में शो में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इस समय शो रोमांचक पड़ाव पर पहुंच चुका है और बिग बॉस होम डिलीवरी टास्क को जीतकर पारस छाबड़ा शो के दूसरे पड़ाव में पहुंच गए हैं और साथ ही माहिरा शर्मा को भी अपने साथ दूसरे पड़ाव में ले गए हैं. ऐसे में इस टास्क के बाद सभी कंटेस्टेंटंस को घर के ऐसे सदस्य को चुनना है जो उनके हिसाब से दोगले ( डबल फेस) हैं.

वहीं कंटेस्टेंट्स के साथ सीक्रेट रूप में मौजूद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और शेफाली जरीवाला को सभी कंटेस्टेंट्स को 1 से 10 तक की रेटिंग देनी है, जो उनके हिसाब से शो में सबसे ज्यादा दोगले हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर जारी शो की एक वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स सीक्रेट रूम में रहकर घर के सबसे दोगले कंटेंस्टेंट्स को चुनते हैं और शेफाली जरीवाला रश्मि देसाई को सबसे बड़ी दोगली बताती हैं. इसी के साथ तहसीन पूनावाला सिद्धार्थ शुक्ला को दोगला बताते हैं और उन्हें दोगला पंती का टैग देकर नंबर वन पर चढ़ा देते हैं.

वहीं शेफाली जरीवाला तहसीन पूनावाला की इस बात पर हामी नहीं भरती हैं और वो कहती हैं कि, ''सिद्धार्थ बिल्कुल दोगले नहीं हैं. वो जो हैं बिल्कुल डायरेक्ट हैं और शेफाली गुस्सा होकर वहां से चली जाती हैं.'' वहीं घरवालें भी दोगले कंटेस्टेंट के नाम को लेने में आपस में भिड़ जाते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई का नाम लेते हैं और कहते हैं कि रश्मि दोगली लगती हैं सामने कुछ और रहती हैं और पीछे कुछ और रहती हैं. वहीं सिद्धार्थ की इस बात पर रश्मि भड़क जाती हैं और गुस्से में कहती हैं कि ''मैं ये दोगलापंती का टैग खुद पर नहीं लूंगी.''

हैलोवीन डे पर इस कदर खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'

Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई ने पलटा पूरा गेम, माहिरा शर्मा ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -