हैलोवीन डे पर इस कदर खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
हैलोवीन डे पर इस कदर खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय
Share:

छोटे पर्दे से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में हैलोवीन डे मनाया है और उसकी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है EVERYTHING@anishavarma Happy Halloween इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है ghost town & haunted love ....HALLOWEEN @anishavarma आप देख सकते हैं इसमें वह पिंक ड्रेस में कमल नजर आ रहीं हैं और उनका लुक काफी शानदार दिखाई दे रहा है. बीते दिनों ही मौनी की फिल्म मेड इन चाइना हाल ही में रिलीज हुई.

वहीं उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. आपको बता दें कि फिलहाल अपनी फिल्म का मलाल ना करते हुए मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो शेयर की है, इस फोटो में मौनी सेक्सी लुक में दिखाई दे रही है. मौनी रॉय की खूबसूरती उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है जो आप देख सकते हैं. वैसे मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो से सभी को पागल कर देती हैं.

आए दिन इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की एक से बढ़कर एक सेक्सी, हॉट और खूबसूरत फोटो आपको देखने को मिल जाएगी जो आपके दिल को छू लेंगी. वैसे मौनी रॉय की फैन फॉनोइंग इतनी ज्यादा है कि उनकी एक एक फोटो के लिए लोग तरसते हैं और फोटो आते ही लाइक्स की झड़ी लग जाती है. मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा था और आज वह एक बेहतरीन अदाकारा बन चुकीं हैं.

नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'

सुरभि चंदना ने कराया सेक्सी फोटो शूट, यहाँ देखे वीडियो

जिम में वर्कआउट करते हुए हिना ने शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -