हमेशा बिकिनी में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने साड़ी में दिखाई अपनी कमर
हमेशा बिकिनी में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने साड़ी में दिखाई अपनी कमर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जाना माना नाम बन चुकी हैं. पूजा अक्सर ही अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. भले ही वो कम फिल्मों में नजर आईं हो लेकिन फिर भी पूजा ने अपनी खास पहचान बना ली है. पूजा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर सभी को खुश कर रही है और इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर अपने बेहद सेक्सी और बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी है.

हालांकि इस बार पूजा ने बिकिनी नहीं बल्कि साड़ी में अपनी सेक्सी अदाएं फ्लॉन्ट की है. हाल ही में पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका बेहद खूबसूरत अवतार नजर आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है पूजा ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पूजा इस तस्वीर में कहर ढा रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- ''yup im obsessed with this look and hair and make-up and this woman''

वैसे इस तस्वीर के अलावा पूजा ने और भी फोटोज़ शेयर की है और सभी में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. हर फोटो को देखकर फैंस पूजा की खूबसूरती पर से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस पूजा की तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे है इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज़ खूब वायरल भी हो रही हैं. पूजा हर बार इस तरह के फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. अब तक उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -