मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. प्रियंका ने इस फिल्म का खूब जोरों-शोरो से प्रमोशन किया था. ये प्रियंका की तीसरी हॉलीवुड फिल्म है. फिल्म रिलीज़ होने से पहले सोशल मीडिया पर हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कुछ फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनका पेट थोडा बड़ा हुआ दिखाई दें रहा था.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की अफवाहें उड़ रही थी. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के पहले बच्चे की उम्मीद की जाने लगी थी. इसी बीच प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मधु चोपड़ा ने कहा कि, 'यह बस कैमरा एंगल था जिसने उनकी फोटो को ऐसा बना दिया.' इन तस्वीरों के सामने आने के बाद खुद खुद मधू चोपड़ा ने भी इस बारे में प्रियंका से बात की थी जिसके बाद प्रियंका ने अपनी मां को बताया कि वह थकी हुई थी और इसलिए, एक सुस्त पोस्चर में खड़ी थी.

इसके बाद जब प्रियंका से उनकी मां मधु चोपड़ा ने प्रेग्नेंसी रिपोर्टों के बारे में पूछा तो प्रियंका इसे झूठ कहा. आपको बता दें इन दिनों भी प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म का लगातार प्रमोशन्स कर रही हैं और बॉलीवुड के बाद इंटरनैशनल आइकन बन चुकी हैं. उनकी फिल्म Isn’t It Romantic को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही ये अच्छी कमाई भी कर रही है. उन्होंने उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. वो फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग भी जल्द फिर से शुरू करने वाली है और उनकी ये फिल्म इस साल रिलीज होगी.

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -