इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार
इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'झुंड' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसके बाद से ही बिग बी की इस फिल्म को लेकर जोरों-शोरो से चर्चाएं होना शुरू हो गई है. हाल ही में अब इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ऑफिशल ट्वीटर अकाउंट के जरिए फिल्म झुंड की रिलीज डेट का ऐलान किया है. तरण ने ट्वीट के जरिए बताया है कि फिल्म झुंड 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी. आपको बता दें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार निभा रहे हैं. अमिताभ की इस फिल्म को सुपरहिट फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित किया जाएगा. बता दें झुंड एक स्पोर्टस् पर आधारित सोशल ड्रामा फिल्म है.

फिल्म झुंड की कहानी झुग्गी के कुछ बच्चों से शुरू होती है जिसमें वो एक ऐसे आदमी से मिलते हैं जो उनके हाथ में फुटबॉल थमा उनकी जिंदगी बदलकर रख देता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म झुंड की कहानी एक असल रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में बिग बी एक स्पोर्टस टीचर के किरदार में नजर आएंगे जो कि गली-मुहल्लों के लड़कों से एक फुटबॉल टीम तैयार कर उनकी जिंदगी को संवारने का काम करते हैं. इस फिल्म में वास्तविकता को दर्शाने के लिए फिल्म के डॉयरेक्टर नागराज मंजुले ने इसका शूटिंग सेट नागपुर में बनाया है ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की असल कहानी भी नागपुर शहर की ही है.

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -