Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म
Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'मिलन टॉकीज' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में इसका पहला पोस्टर सामने आया है. डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की डायरेक्टेड फिल्म मिलम टॉकिज का पहला फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है. इस पोस्टर के साथ ही फिल्म का ट्रेलर कब आएगा इस बात की जानकारी दी गई है. आइये आपको भी दिखा देते हैं फिल्म का ये पोस्टर. 

आप देख सकते हैं फिल्म के पोस्टर पर एक्टर अली फजल के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ नजर आ रहे है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के साथ ही इसके ट्रेलर रिलीज की डेट का भी खुलासा किया गया है. बताया गया है कि ट्रेलर बुधवार 20 तारीख को रिलीज होगा यानि कल आने वाला है. इसमें आशुतोष राणा, सिकंदर खेर, ऋचा सिन्हा जैसे सितारें भी नजर आएंगे. फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म के बारे में कुछ जानकारी मिली है जो आपको भी बता दें. 

फिल्म की कहानी एक लवस्टोरी होगी जिसे डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया अपने टिपिकल स्टाइल में दर्शकों के सामने लेकर आएंगे. साथ ही बता दें, फिल्म का लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था और अब इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर की अनाउंसमेंट के बाद से फिल्म ने फैन्स के अंदर जोश भर दिया है. फिल्म की कहानी दो प्रेमियों की है जो आपस में बात नहीं कर पाते लेकिन एक फिल्म उन्हें एकजुट होने में मदद करती है. उत्तर प्रदेश में 2010-2013 के आसपास बुनी फिल्म है जिसके कई शहरों में आज भी सिंगल स्क्रीन थिएटर लगे हुए है. एक्टर अली फजल फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं. 

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

Gully Boy Collection : बजट निकालने में कामयाब हुई रैपर की कहानी

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -