भारतीयों को आतंकी कहने पर पूजा भट्ट ने प्रियंका के लिए कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने कला का परिचय देने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से काफी विवादों में चल रही हैं. दरअसल प्रियंका ने अपने हॉलीवुड शो क्वांटिको-3 के एक एपिसोड में हिन्दुओं को आतंकवादी कह दिया था. इसके बाद से ही बड़ा बवाल खड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर प्रियंका की काफी ज्यादा आलोचना की जा रही हैं. प्रियंका को कुछ लोगों ने तो देशद्रोही तक कह दिया था. हालाँकि इस विवाद के बाद शो मेकर्स और प्रियंका दोनों ने ही सभी से माफ़ी मांग ली. लेकिन इसके बाद भी ये मामला शांत नहीं हुआ हैं.

जब ये मामला और ज्यादा बढ़ गया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट प्रियंका के समर्थन में सामने आई. हाल ही में पूजा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर सभी ट्रोलर्स की क्लास लगा दी. पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा कि- ''जब प्रियंका चोपड़ा खुद के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाती हैं तो हम उनकी सफलता को अपना सम्मान बताते हैं और फिर उनकी फिल्मों को बैन करने की धमकी देते हैं. उन्हें उस काम के लिए माफी मांगने को कहते हैं जो कि किसी और ने क्रिएट किया है. क्या हम लोग इस सबसे ऊपर उठने की कोशिश नहीं कर सकते?''

आपको बता दें इससे पहले प्रियंका ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा था कि, क्वांटिको के उस विवादित एपिसोड ने सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाया हैं जिसके लिए वो सभी से माफ़ी मांगती हैं. प्रियंका ने ये भी कहा था कि, वो इसके लिए बहुत दुखी और शर्मिंदा भी हैं. उनका मकसद किसी कि भावनाओं को ठेस पहुँचाना नहीं था. उन्हें भारतीय होने पर गर्व और वो कभी नहीं बदलेगा.

प्रियंका चोपड़ा इन विवादों के अलावा अपने अफेयर को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही हैं. प्रियंका खुद से उम्र में 11 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं.

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

शादी से पहले ही बढ़ गए मिथुन चक्रवर्ती की बहु के भाव, लोग करते रहे इंतजार पर आई नहीं

आम्रपाली के बैली डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -