आम्रपाली के डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी एक अलग और खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर ही अपने आइटम सॉन्ग्स और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. आम्रपाली दुबे इन दिनों एक बार फिर सोशल मीडिया परचर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल इस समय उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे आम्रपाली के लटके-झटके नजर आ रहे है. आम्रपाली इस नया गाने में बैली डांस करती हुई नजर आ रही है. जी हाँ... उनका ये डांस सॉन्ग आने वाली फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का आइटम सॉन्ग है.

इस सॉन्ग में आप देख सकते है आम्रपाली अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही है और इस सॉन्ग में वो बैली डांस भी करती हुई नजर आ रही है. इस गाने का नाम है 'आम्रपाली तोहारे खातिर'. गाने के नाम भी आम्रपाली के नाम पर ही आधारित है. इस आइटम सॉन्ग में आम्रपाली एक बार फिर काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही है.यूट्यूब पर इस गाने के रिलीज़ होते ही तुरंत ही वायरल हो गया.

 

'आम्रपाली तोहारे खातिर' गाने को यूट्यूब पर 9 जून को रिलीज़ किया गया था और इसे महज 3 दिन के अंदर 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका था. अब तो ये आंकड़ा और ज्यादा बढ़ गया है और 22 लाख तक पहुंच चूका है. आम्रपाली का डांस तो आज तक कई बार देखा जा चुका है लेकिन अब पहली बार उनके फैंस आम्रपाली का बैली डांस देख पाएंगे. अब तो सभी को इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस खास अंदाज़ में प्रमोशन करेंगे 'निरहुआ'

फिल्म के प्रमोशन के लिए आइटम नम्बर पर ठुमके लगा रही आम्रपाली दुबे

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -