रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म 'काला' के कारण काफी सुर्खियों में चल रहे है. रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म काला 7 जून को रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही 250 करोड़ रूपए कमा लिए थे. रजनीकांत की फिल्म भारत के साथ-साथ दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड रिलीज़ के तीन दिन में 100 करोड़ रूपए की कमाई अपने नाम कर ली है. रजनीकांत के फैंस ने उनकी फिल्म काला का दुनियाभर में स्वागत किया है.

फिल्म काला ने रिलीज़ के पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की थी. उस समय कुछ लोगो का कहना था कि काला अच्छी कमाई नहीं कर पाएगी वही कुछ लोग ये भी कह रहे थे कि, फिल्म ने पहली दिन भले ही अच्छी कमाई ना की हो लेकिन आगे उसकी अच्छे कमाई के आसार नजर आ रहे है. वही अगर फिल्म के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात करे तो इस फिल्म ने रिलीज़ के दूसरे और तीसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी की है.

सूत्रों की माने तो केवल चेन्नई में ही काला ने 4.9 करोड़ रूपए की कमाई अपने नाम की है. वही अगर अमेरिकन बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन की बात करे तो इस फिल्म वहां काला की कमाई 6.83 करोड़ के पास पहुंच गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि, सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला जबरदस्त कमाई कर रही है और ये साल 2018 में पद्मावत के बाद दूसरी हिट फिल्म बनकर आई है.

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

आम्रपाली के बैली डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इस खास अंदाज़ में प्रमोशन करेंगे 'निरहुआ'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -