शादी से पहले ही बढ़ गए मिथुन चक्रवर्ती की बहु के भाव, लोग करते रहे इंतजार पर आई नहीं

इन दिनों तो मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी की काफी चर्चाए हो रही है. मिमोह जल्द ही एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से शादी करने वाले है. शिला शर्मा वही एक्ट्रेस है जिन्होंने महाभारत में देवकी का किरदार निभाकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. अब तक मदालसा और मिमोह की शादी के कारण दोनों सुर्खियों में बने हुए थे लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसके बाद मदालसा के नखरे देखने को मिले है.

मदालसा जल्द ही फिल्म 'दो पल प्यार के' में नजर आने वाली है. सोमवार को ही उनकी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ होने वाला था. 'दो पल प्यार के' फिल्म के पोस्टर इवेंट का कार्यक्रम सिंगर बप्पी लहरी के घर पर रखा गया था. इस इवेंट में फिल्म की पूरी टीम के अलावा बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचे थे जिनमे फराह खान भी शामिल थी. इस इवेंट में मदालसा का काफी समय तक इंतजार किया था लेकिन वो आई नहीं थी. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ इवेंट में मीडिया को भी इन्वाइट किया गया था.

मदालसा से फिल्म की टीम ने संपर्क करने की भी कोशिश की थी तो उन्होंने कहा था कि वो भारी ट्राफिक में फंसी हुई है. इसके बाद जब मीडिया ने मदालसा से इस बारे में पूछा तो उनका कहना था कि वो शहर में है ही नहीं. मदालसा हर किसी को अलग-अलग बहाने दें रही थी. किसी को भी ये समझ नहीं आ रहा था कि आख़िरकार मदालसा इतने बहाने बना क्यों रही है?

वही अगर मिमोह और मदालसा की शादी की बात करे तो इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है. 7 जुलाई को ऊटी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अब तो सभी को बस मिमोह और मदालसा की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

आम्रपाली के बैली डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

इस फिल्म को देख अक्की हुए भावुक, हंस-हंसकर रो दिए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -