कोरोना पॉजिटिव हुई यह अदाकारा, अब तक नहीं लगवाई वैक्सीन

अब तक कोरोना महामारी गई नहीं है और अब भी कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में कई सेलेब्स भी शामिल हैं जो अब तक कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक का नाम शामिल है। अब इसी लिस्ट में एक नाम आया है पूजा बेदी (Pooja Bedi) का। वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस बारे में खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है। जी दरअसल पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial)

आप देख सकते हैं पूजा ने अपने वीडियो में कहा है, 'शुरुआत में मुझे एलर्जी और खांसी थी। जिसके बाद मुझे बुखार आ गया था। बुखार आने के बाद मैंने टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' वहीं वीडियो में उन्होंने बताया है कि, 'उनके साथ उनके मंगेतर और हाउस हेल्प भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।' आप देख सकते हैं अपने वीडियो में अदाकारा ने बताया है कि वह कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए पौष्टिक चीजें खा रही हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल और नमक के पानी के गरारे कर रही हैं साथ ही स्टीम भी ले रही हैं।

आप देख सकते हैं पूजा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''कोविड पॉजिटिव। आखिरकार मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मैंने वैक्सीन ना लगवाने का फैसला लिया था क्योंकि ये मेरा पर्सनल फैसला है कि मैं चाहती हूं मेरी नेचुरल इम्युनिटी और वैकल्पिक उपचार को अपने ठीक होने के लिए अनुमति दूँ। आप वो कीजिए जो आपको सही लगे। सतर्क रहिए, पैनिक मत कीजिए।' उनके इस पोस्ट पर नफीजा अली ने कमेंट किया और लिखा- 'सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि आई लव यू आपको ढेर सारा आशीर्वाद और हिम्मत मिले। एक हफ्ते बाद दोबारा अपना टेस्ट करवाना।'

राज कुंद्रा ने किया इस मशहूर अदाकारा के साथ दुष्कर्म!, अभिनेत्री ने मांगी CM ठाकरे से मदद

अमिताभ के दामाद हैं कुणाल कपूर, अब बहुत कम करते हैं फ़िल्में

पेट भरने के लिए कोयला बीनने से लेकर जूठे गिलास तक धोते थे ओम पुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -