सुबह 7 बजे से शुरू हुआ बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान
सुबह 7 बजे से शुरू हुआ बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान
Share:

पटना : आज बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में आज सुबह सात बजे से ही वोटिंग शुरू हो चुकी है और अब तक 16 जिलों की कुल 71 विधानसभा सीटों पर मतदाताओं की लंबी लाइन दिखाई दी है। जी दरअसल पहले चरण के लिए कुल 1066 उम्मीदवार मैदान में हैं और 2।14 करोड़ से अधिक मतदाता वोट डाल रहे हैं।

ऐसे में आपको हम यह भी बता दें कि आज सुबह 7:00 AM पर बिहार के 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है, सुबह सुबह का नजारा जो नजर आया है वह यह है कि वोटर पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे हैं। वहीं 7:20 AM पर देखा गया कि लखीसराय के बड़हिया केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मतदान करने पहुंचे। वहीं बताया जा रहा है कि यहां सुबह-सुबह ही ईवीएम में कुछ दिक्कत आने लगी थी, जिसके कारण मतदान देरी से शुरू हुआ।

08:17 AM पर गया के हाशमी स्कूल मतदान केंद्र संख्या 97A पर अभी तक वोटिंग शुरू नहीं हुई है। जी दरअसल यहां वोटरों की लंबी लाइन नजर आ रही है लेकिन वोटिंग शुरू ना होने का कोई कारण नहीं बताया गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पहले चरण में 71 विधानसभा सीटों के लिए आज वोटिंग हो रही है। जी दरअसल इसमें 2।14 करोड़ से ज्याादा मतदाता 1066 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कर रहे हैं।

वेदांत लिमिटेड के वेदांत रिसोर्सेज के असफल अधिग्रहण ने पुनर्वित्त जोखिम को बढ़ाया: मूडीज़

प्रेग्नेंसी के दौरान बालकनी में करीना ने करिश्मा संग किया शूट, इस अवतार में आई नजर

टाटा मोटर्स ने Q2FY21 के बाद पकड़ी रफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -