'गुप्तांग काटा, आँखे निकाली...', पुजारी की निर्मम हत्या को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ही निकली कातिल
'गुप्तांग काटा, आँखे निकाली...', पुजारी की निर्मम हत्या को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ही निकली कातिल
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से हुए पुजारी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस वारदात उसकी शादीशुदा प्रेमिका ने अपनी चाची और भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इसके पीछे का कारण ये था कि पुजारी उसे अश्लील वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर रहा था। जिसकी उसने ऐसी सजा दी कि खुलासा होने पर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। 

DIG विकास कुमार ने बताया कि अपराधियों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि मनोज कुमार अपनी प्रेमिका नेहा कुमारी की शादी के पश्चात् भी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इसी बीच नेहा अपनी चचेरी बहन की शादी में सम्मिलित होने के लिए मायके आई। इस के चलते पुजारी उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसी बात से नाराज प्रेमिका ने अपने भाई और चाची के साथ मिलकर अपने घर बुलाया। लगभग 4 दिन तक बंधक बनाकर रखने के बाद क़त्ल कर दिया था। 16 दिसंबर को उसका शव गांव में ही झाड़ी से बरामद किया गया था। हत्या के पश्चात् उसकी दोनों आंखें निकाल ली गई थीं। जीभ एवं गुप्तांग को भी काट दिया गया था। पुजारी मनोज 10 दिसंबर को मंदिर से लापता हो गया था। इस मामले को लेकर उसके भाई अशोक ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन, पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। 

तत्पश्चात, पुजारी का विभत्स तरीके से क़त्ल कर दिया गया। पुजारी की विभत्स तरीके से की गई हत्या के पश्चात् उग्र भीड़ ने जमकर बवाल किया था। पुलिस टीम पर पथराव भी हुआ था। साथ ही पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। इस के चलते पुलिस को हवाई गोलीबारी भी करनी पड़ी थी। DIG विकास कुमार ने कहा कि इस हत्याकांड में मांझा थाना में FIR दर्ज कर तहकीकात की गई। सदर SDPO के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया, जिसने पाया कि मनोज का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की की शादी हो जाने के पश्चात् वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी प्रतिशोध में युवती ने अपने भाई और अन्य लोगों के साथ मिलकर क़त्ल कर दिया।

सीट बंटवारा, 92 सांसदों का निलंबन, भाजपा के खिलाफ एकजुट लड़ाई..! आज कई मुद्दों पर मंथन करेगा INDIA गठबंधन

नरेंद्र सिंह तोमर ने विधानसभा अध्यक्ष के लिए भरा नामांकन, कांग्रेस ने भी किया समर्थन

टेलीकॉम सेक्टर में होगा बड़ा बदलाव, सरकार ने संसद में पेश किया महत्वपूर्ण बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -