लड़की को सन्देश भेज मिलने का दबाव बनाने वाला एसओ लाईन हाजिर

लड़की को सन्देश भेज मिलने का दबाव बनाने वाला एसओ लाईन हाजिर
Share:

बरेली : यूपी में योगी सरकार के आते ही मजबूर और बेबस लड़कियां और महिलाएं बेख़ौफ़ होकर अपनी शिकायत पुलिस से करने लगी है. ख़ास बात यह है कि इन शिकायतों पर कार्रवाई भी हो रही है. ताजे मामले में एक लड़की ने बरेली में आईजी जोन के पास पहुंचकर बदायूं के एसओ एसपी उपाध्याय पर आपत्तिजनक सन्देश भेजने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने एसओ  पर वॉट्सऐप पर रोज मैसेज करता है और मिलने के लिए दबाव बना रहा है. इस पर आईजी जोन ने एसओ को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

मामला यूपी के बरेली में बिसौली है. यहां प्रधान की बेटी ने बताया कि 5 फरवरी को मेरे पिता घर के सामने पड़ी खाली जमीन को एक समारोह के लिए साफ कराने के मामले में हुई शिकायत पर पुलिस सफाई करने वाले लोगों को ही थाने ले गई. इसके बाद मेरे पिता थाने में पहुंचे और हिरासत में लिए गए शख्स को छोड़ने की मांग की, लेकिन एसओ नहीं माने. इसके बाद मैंने फोन किया और एसओ को बताया कि घर में शादी है, जिसके बाद उसने हिरासत में लिए गए शख्स को छोड़ दिया.

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद से ही एसओ मुझे रोज वॉट्सऐप पर मैसेज कर मिलने के लिए कहने लगा. इस पर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया, तो 27 मार्च को विरोधी नन्हे हथि‍यारों के साथ आया और पिता को मारने की धमकी देने लगा. 100 नंबर पर फोन करने पर घर आई पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई.

बाद में एसओ और मुंशी ने पिता को लॉकअप में डाल दिया. जिसकी जानकारी बदायूं के एसएसपी को फोन पर दी. पुलिस ने अगले दिन पिता का चालान कर दिया. परेशान होकर लड़की ने शुक्रवार को आईजी जोन से शिकायत की. एसओ केसन्देश देखने के बाद आईजी जोन विजय प्रकाश ने तत्‍काल एसओ एसपी उपाध्याय को लाइन हाजिर करने के आदेश दे दिए.

यह भी देखें

पुलिस ने युवक का कराया मुंडन, वीडियो वायरल होने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

CM योगी ने किया ट्विट पर रिप्लाय, पुलिस ने लड़की के खिलाफ ही लिया एक्शन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -