CM योगी ने किया ट्विट पर रिप्लाय, पुलिस ने लड़की के खिलाफ ही लिया एक्शन!
CM योगी ने किया ट्विट पर रिप्लाय, पुलिस ने लड़की के खिलाफ ही लिया एक्शन!
Share:

कानपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से मुख्यमंत्री पद का कार्य संभाला है तब से उत्तरप्रदेश में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। जानकारों का कहना है कि राज्य की सरकार काफी कार्य कर रही है। ऐसे में जहां एंटीरोमियो स्क्वाड का गठन किया गया। अवैध बूचड़खाने बंद करवाए गए वहीं राज्य सरकार सोशल मीडिया और माइक्रोब्लाॅगिंग वेबसाईट पर आने वाली प्रतिक्रियाओं और परेशानियों का हल भी करने में लगी है।

एक तरह से राज्य सरकार केंद्र सरकार के डिजीटल इंडिया के तहत कार्य कर रही है। जी हां, दरअसल एक लड़की ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर ट्विट कर उसके पड़ोसियों की शिकायत की थी। जिसमें इस लड़की ने आरोप लगाया था कि ये लोग उसे और उसके परिजन को परेशान क रहे हैं।

हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस को दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए मगर पुलिस ने इस लडकी से ही पूछताछ प्रारंभ कर दी। इस लड़की का भाई सेना में ड्यूटीरत है मगर पुलिस ने जवान के घर आने पर उससे भी पूछताछ की। अब इस लड़की और उसके परिजन की मुश्किल हो गई। उन्हें पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ा है।

यूपी CM योगी आदित्यनाथ को दी गई NSG सुरक्षा

योगी सरकार का आदेश : आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर को लेकर होगी मजिस्ट्रियल जांच

CM योगी आदित्यनाथ के विशेष सचिव होंगे रिग्जियान सैम्फिल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -