रेप पीड़िता का ब्लैकमेल कर दोबारा हुआ रेप, पुलिस ने भी रख दी ऐसी मांग...
रेप पीड़िता का ब्लैकमेल कर दोबारा हुआ रेप, पुलिस ने भी रख दी ऐसी मांग...
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर महाराष्ट्र से सामने आई है जहाँ एक रेप के आरोपी पुलिस इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस मामले में एक 34 साल के पुलिस अधिकारी पर यह आरोप लगाया गया है कि वह रेप पीडि़ता (23) के साथ पिछले एक साल से ब्लैकमेल कर रेप कर रहा था जिसके मामले की जांच वह खुद कर रहा था. वहीं उसके साथ ब्लैकमेल की शुरुआत तब हुई जब उसने रेप के आरोप से अपने बॉयफ्रेंड सतीश (28) का नाम हटाने की मांग की थी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला की मुलाकात सतीश भिवंडी में तब हुई थी जब वह अपनी चाची से मिलने 2015 में उनके पास गई थी.

वहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने कई बार संबंध बनाए. वहीं उसके बाद महिला को पता चला कि सतीश शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है तो उसने उससे दूरी बना ली. बाद में सतीश ने उसे खूब समझाया और उसके साथ फिर संबंध बनाए. सतीश का कहना था उसकी पत्नी उसे वह आनंद नहीं दे पाती जो उसे उस महिला से मिलता था. वहीं 2015-18 के बीच सतीश ने दो बार उसका गर्भपात भी कराया. उसके बाद सतीश की पुरानी गर्लफ्रेंड राबिया को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला और फिर उसने पीडि़ता को धमकाया और अपने घर बुलाकर उसे नशीला जूस पिलाया और अपने दोस्त सलीम करवी से उसका रेप करवाया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वहीं इस मामले में जब महिला ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन सतीश की गिरफ्तारी के बाद पीडि़ता पलट गई और उसने पुलिस और कोर्ट में बयान दिया कि सतीश उसका प्रेमी है और उसने रजामंदी से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है.

वहीं जब सतीश के खिलाफ दर्ज रेप के मामले को वापस लेने के लिए वह शांतिनगर पुलिस से मांग करने लगी तो पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. उसके बाद पुलिस स्टेशन के पुलिस उप निरीक्षक रोहन गोंजारी ने पीडि़ता से कहा कि 'तुमने गलत मामला दर्ज कराया था, इसलिए तुम्हारे खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.' इसी के साथ उन्होंने पीडि़ता को धमकी देते हुए कहा कि 'कार्रवाई से बचना है तो हमारे साथ भी शारीरिक संबंध बनाओ. इसी के साथ उन्होंने महिला का रेप किया. फिलहाल पुलिस की तलाश की जा रही है.

मंगेतर के हाथ-पैर बिस्तर पर बांधकर लड़की करने लगी यह काम, चिल्लाता रहा लेकिन...

दुष्कर्म के बाद साइको किलर ने की थी काजल की हत्या, पुलिस को मिला कंकाल

प्रेमिका को लगी थी सेक्स की तलब, प्रेमी के लिंग पर धारदार हथियार रखा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -