मंगेतर के हाथ-पैर बिस्तर पर बांधकर लड़की करने लगी यह काम, चिल्लाता रहा लेकिन...
मंगेतर के हाथ-पैर बिस्तर पर बांधकर लड़की करने लगी यह काम, चिल्लाता रहा लेकिन...
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर मुरादाबाद शहर से सामने आई है इस खबर के मुताबिक यहां एक युवती ने शादी तय होने के बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर की हत्या कर दी है पुलिस ने ने शक के आधार पर युवती और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन दोनों ने हत्या करने से इनकार कर दिया है. वहीं जब पुलिस ने मोबाइल कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो सख्ती से पूछताछ पर युवती और उसकी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है पुलिस ने मां-बेटी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि इश्क की मारी युवती व उसके प्रेमी एवं युवती की मां को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है. हाल ही में पुलिस ने बताया कि पाकबड़ा के ग्राम महलकपुर माफी निवासी रमेश की पुत्री रानी का रिश्ता सोनू पुत्र जयपाल निवासी उपरोक्त गांव के साथ तय किया गया था 10 दिसम्बर को शादी होनी थी मगर इससे पूर्व ही 2 नवम्बर को ग्राम बकैनिया के जंगल में सोनू का शव मिला. वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की तो सारा राज़ खुल गया.

इस मामले में रानी ने बताया कि परिजनों ने उसका रिश्ता सोनू से तय कर दिया था. 10 दिसम्बर को बारात आनी थी मगर रानी पहले ही अपना दिल गांव के ही अशोक उर्फ फकीरा जो कि चार बच्चो का बाप है उसे दे चुकी थी. दोनो के बीच आए दिन शारीरिक संबंध भी बनते रहते थे इसी कारण दोनों ने मिलकर सोनु को शादी के पहले अपने घर बुलाया और उसे बेहोश कर उसके हाथ पैर बिस्तर से बाँध दिए और फिर उसे तड़पाया और वह चिल्लाता रहा उसके बाद उन्होंने उसे मार दिया.

दुष्कर्म के बाद साइको किलर ने की थी काजल की हत्या, पुलिस को मिला कंकाल

प्रेमिका को लगी थी सेक्स की तलब, प्रेमी के लिंग पर धारदार हथियार रखा और फिर...

छात्रा को रोककर शिक्षक ने स्कर्ट में डाल दिया हाथ और कहा- तुम्हे तुम्हे दर्द होगा थोड़ा-थोड़ा, फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -