स्पा सेंटर में अचानक पहुँच गई पुलिस, मची अफरा-तफरी
स्पा सेंटर में अचानक पहुँच गई पुलिस, मची अफरा-तफरी
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ संचालित स्पा सेंटरों पर अनैतिक गतिविधि की शिकायत पर पुलिस ने निगम एवं श्रम विभाग की संयुक्त टीम के साथ दबिश दी। इस के चलते दस्तावेज नहीं होने पर स्पा सेंटर को सील कर दिया गया। पुलिस ने जब छापा मारा तो मौके पर लड़कियों कुछ लकड़ों की मालिश करती मिलीं। छापेमारी के चलते अफरा-तफरी मच गई।

CSP स्मृतिक राजनाला ने बताया कि अंबिकापुर में पूर्व में भी ऐसी कारवाई की जा चुकी है। इस बार रिंग रोड पर संचालित स्पा सेंटर में दबिश दी गई। इस के चलते स्पा सेंटर में लड़कियां लड़कों का मसाज कर रही थीं। इस सेंटर से 4 लड़कियां एवं कुछ लड़कों को पकड़ा गया है। संचालक से स्पा सेंटर के सिलसिले में दस्तावेज मांगा गया है, तब तक के लिए सेंटर को सील कर दिया गया है। बता दें कि शहर में अवैध तौर पर कई स्पा सेंटर चल रहे हैं। नागरिकों ने ऐसे ज्यादातर सेंटरों पर देह व्यापार की शिकायत की थी। इसके आधार पर पुलिस ने स्पा सेंटरों में कार्रवाई की है।

CSP समृतिक राजनाला ने कहा कि पूर्व में शिकायत प्राप्त हुई थी कि शहर के कुछ स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के संचालित हो रहा है। तत्पश्चात, संचालकों से दस्तावेज मांग गए, किन्तु दस्तावेज पेश नहीं किए गए। फिर श्रम विभाग के साथ जाकर कार्रवाई की। मौके पर अनैतिक गतिविधियां प्राप्त हुई हैं। तुरंत कार्रवाई करते हुए 4 लड़कियों को गिरफ्तार किया है, संचालक अभी फरार है।

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

बंगाल में अब TMC नेता की हत्या, चुनावी हिंसा में अब तक 6 लोगों का क़त्ल, इसके बावजूद ममता सरकार...

अननैचुरल सेक्स मामले में वित्त मंत्री राघवजी को मिली राहत, रद्द हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -