पुलिस जीप और कार में भिड़ंत, जवानों ने कार चालक को धोया
पुलिस जीप और कार में भिड़ंत, जवानों ने कार चालक को धोया
Share:

जौनपुर : शहर में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे चौकियां धन्नेपुर के पास सोमवार की शाम पुलिस जीप और कार में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद जीप खाई में गिर गई। जीप में बैठे चालक सहित तीन पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई। घटना के बाद सिपाहियों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। कार चालक की पिटाई देख लोगों में आक्रोश पैदा हो गया। सूचना पर पहुंची लाइन बाजार पुलिस ने जीप चालक को चौकियां पुलिस चौकी ले गई। जहां से उसका मेडिकल मुआयना कराया गया।   

मामूली रूप से हुई क्षतिग्रस्त 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर सिद्दीकपुर के पूर्व प्रधान अरविंद सिंह की कार लेकर अखंड सिंह नामक युवक सिद्दीकपुर जा रहा था। शाहगंज की तरफ से पुलिस की जीप आ रही थी। इसमें तीन सिपाही बैठे थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, अनियंत्रित पुलिस की जीप ने ही कार में टक्कर मारी। जिससे वह अनियंत्रित होकर खाई में चली गई। जीप और कार की टक्कर में दोनों वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुए।
 
कार चालक को पीटा 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप में बैठे सिपाही निकलकर कार चालक की पिटाई करने लगे। इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसका विरोध किया तो दो सिपाही भाग खड़े हुए। पुलिस चालक को पकड़कर लोग पिटाई के मूड में थे।

इलाज करने जा रहे डॉक्टरों की एम्बुलेंस खाई में गिरी, कई डॉक्टर घायल

सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन जरूर करें : उपराष्ट्रपति

उन्नाव में बड़ा हादसा, डिवाइडर तोड़ दूसरी लेन में जा घुसी बस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -