सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन जरूर करें : उपराष्ट्रपति

Dec 17 2018 04:02 PM
सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन जरूर करें : उपराष्ट्रपति

नई दिल्ली : राजधानी में टायर कंस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित एक कार रैली को हरी झंडी दिखाते हुए उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू लगातार हो रहे सड़क हादसों को लेकर कहा  मेरे साथ काम करने वाले सांसदों ने सड़क हादसों में अपनी जान गंवाई, मुझे हमेशा उनके खोने का दुख होता है, मुझे अहसास है कि जब कोई अचानक से हमेशा के लिए दूर जाता है तो कैसा महसूस होता है। वही उपराष्ट्रपति ने कहा सड़क हादसों में इस दुनिया को छोड़ने वाले उन सभी सांसदों को मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके परिवारों को मेरी सहानुभूति है। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि सड़क पर चलते हुए यातायात नियमों का पालन करें, हमारे लिए सभी की जिंदगी बेहद कीमती है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क हादसों में मरने वाले सांसदों को श्रद्धांजलि देने के लिए इस कार रैली का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कंस्टीट्यूशन क्लब में विंटेज कारों का प्रदर्शन भी किया और साथ ही लोगों को रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक किया गया। 

कार रैली में 63 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिसमें लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य समेत भारतीय सेना और दिल्ली पुलिस के अधिकारी, मीडिया कर्मी व अन्य लोग शामिल हुए थे। रैली कंस्टीट्यूशन क्लब से शुरू होकर कंस्टीट्यूशन क्लब पर ही समाप्त हुई।

हमसफर, शताब्दी और राजधानी एक्सप्रेस पर फिंके पत्थर, यात्री आए दहशत में

अब और आसान होगा दिल्ली से नोएडा का सफ़र

दिल्ली में सरकारी नौकरी, युवाओं को प्रतिमाह 57 हजार रु सैलरी