इलाज करने जा रहे डॉक्टरों की एम्बुलेंस खाई में गिरी, कई डॉक्टर घायल

Dec 17 2018 06:07 PM
इलाज करने जा रहे डॉक्टरों की एम्बुलेंस खाई में गिरी, कई डॉक्टर घायल

ऋषिकेश : शहर में अब एम्बुलेंस भी हादसे का शिकार हो गई दरसल रविवार सुबह ऋषिकेश से नारायणबगड़ के कुलसारी जा रही एक अस्पताल की एंबुलेंस बगोली के पास गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें सवार दो डाक्टर सहित चालक घायल हो गए। घायलों में से एक डॉक्टर और चालक को साथ आ रही दूसरी एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया। जबकि दूसरे घायल डॉक्टर ने कुलसारी जाकर स्वास्थ्य शिविर में मरीजों की जांच की।  

जानकारी के मुताबिक सतलुज जलविद्युत परियोजना के गजेंद्र कंडारी ने बताया कि रविवार को कुलसारी में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन था। जिसमें ऋषिकेश से डॉक्टर की टीम आ रही थी। लेकिन बगोली के पास एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।
 
ग्रामीणों ने बताया एम्बुलेंस में सवार डॉ. अजय बहुगुणा, डॉ. तरूण गांधी सहित चालक घायल हो गया। साथ चल रही दूसरी एंबुलेंस से घायल हुए डॉ. अजय बहुगुणा और चालक को उपचार के लिए ऋषिकेश ले जाया गया। जबकि हल्के चोटिल हुए डॉ. तरूण गांधी ने कुलसारी पहुंचकर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। गजेंद्र कंडारी ने बताया कि शिविर में फिजीशियन डा. एसएन वशिष्ठ, महिला रोग विशेषज्ञ डा. किंजल, सहित अन्य चिकित्सकों ने 280 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। 

नेपाल में भारतीय करेंसी के नोटों पर पाबंदी से व्यापारी मुश्किल में

चट्टान टूटने के कारण बंद हुई सेना की चीन सीमा पर आवाजाही

इस भयानक सड़क हादसे में धड़ से अलग हुई गर्दन