'खान सर' पर पुलिस लगाई कई बंदिशें, बिना अनुमति नहीं जा सकेंगे पटना से बाहर
'खान सर' पर पुलिस लगाई कई बंदिशें, बिना अनुमति नहीं जा सकेंगे पटना से बाहर
Share:

पटना: रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के परिणाम को लेकर पटना में हुआ हंगामा तथा उपद्रव के मामले में लोकप्रिय कोचिंग संचालक तथा यूट्यूबर खान सर सहित 6 कोचिंग संचालकों को अपराधी का बनाया गया था. इसी घटना में अब यूट्यूबर खान सर सहित 6 कोचिंग संचालकों को पटना नहीं छोड़ने का आदेश दिया गया है. 

वही इस घटना को लेकर पटना पुलिस ने बोला है कि उन्होंने खान सर से ये बोला है कि पुलिस इस घटना में अभी खोजबीन में लगी हुई हैं. ऐसे में प्रशासन आप की मदद चाहती है. पुलिस ने आगे कहा कि खान सर से ये भी बोला गया है कि अदालत की ओर से जो निर्देश जारी हुए हैं, उसे उन्हें मानना होगा तथा तहकीकात में लगी पटना पुलिस को मदद करना होगा.

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रेल मंत्री से भी चर्चा की है. इसके अतिरिक्त JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पटना पुलिस ने कोचिंग संचालक सहित दूसरे कोचिंग अध्यापकों पर कार्रवाई नहीं करने का आग्रह किया है. इस घटना को लेकर पटना के कलेक्टर ने कहा है कि इस घटना को लेकर जो लोग नामजद अपराधी बनाए गए हैं, उनके विरुद्ध पुलिस के पास सबूत हैं. इस घटना को लेकर पुलिस तहकीकात करने में लगी हुई है. वहीं, इस घटना को लेकर खान सर ने अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया हैं. इस घटना को लेकर वो मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. 

भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी नील बसु स्कॉटलैंड यार्ड के प्रमुख होंगे

माँ ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

कांग्रेस का युग 'अंधकाल' के रूप में, भाजपा का युग 'अमृतकाल' के रूप में: निर्मला सीतारमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -