Share:
माँ ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
माँ ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

हरियाणा के फरीदाबाद शहर की एक सोसाइटी से एक वीडियो सामने आया है जो हर किसी को हैरान कर रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में नौवीं मंजिल की बालकनी पर गिरे कपड़े को उठाकर लाने के लिए एक महिला द्वारा अपने बच्चे को साड़ी से बांधकर 10वीं मंजिल से नीचे लटकाने का वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कितना खौफनाक दृश्य है. इस दृश्य का पड़ोसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ महिला को अब अपनी इस हरकत पर अफसोस हो रहा है। इस वीडियो को ग्रेटर फरीदाबाद की सेक्टर-82 की फ्लोरिडा सोसाइटी का पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पता चल रहा है कि महिला सोसाइटी के 10वें माले पर परिवार के साथ रहती हैं। वहीं उनका कपड़ा नौवीं मंजिल की बालकनी में गिर गया था और वह फ्लैट बंद था। ऐसे में महिलाकपड़े को लाने के लिए बच्चे को साड़ी से बांधकर नीचे नौवीं मंजिल पर भेजती है। अब इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में बच्चे द्वारा कपड़ा लेने के बाद फिर उसे साड़ी के सहारे ही वापस खींच लेती है। वहीं दूसरी तरफ महिला के साथ एक बुजुर्ग महिला और एक लड़की भी नजर आ रही है। वहीं इस पूरी घटना का किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया और अब महिला को इस घटना पर अफसोस है।

वहीं दूसरी तरफ बच्चे का कहना है कि गलती हो गई। इस तरह का जोखिम कभी नहीं उठाऊंगा। मिली जानकारी के तहत सोसाइटी निवासी प्रवीण सारस्वत ने भी इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि महिला को बिल्डर ऑफिस से मदद लेनी चाहिए थी। महिला का कहना है कि उसे कुछ समझ नहीं आया था। उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

यहाँ आकर अपनी ब्रा टांगकर जाती है महिलाएं, वजह है बड़ी दिलचस्प

अगर आपके पास है वैष्णो देवी का ये सिक्का तो लखपति बन सकते हैं आप

OMG: 14 महीने से क्वारंटीन है ये आदमी, 78 बार रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -