पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों का गांजा किया बरामद
पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लाखों का गांजा किया बरामद
Share:

पणजी: गोवा में नशे की तस्करी पर प्रतिबंध लगाने के लिए पुलिस जहां कई प्रकार के कदम उठा रही है, वहीं तस्कर भी 'तू डाल-डाल, मैं पात-पात' की कहावत को चरितार्थ करते हुए पुलिस को चकमा दे रहे हैं। गोवा पुलिस ने 4 जून को छापेमारी कर नशे की बड़ी खेप जब्त की है। गोवा पुलिस ने 10 किलो गांजे के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, गोवा के कलंगुट थाने की पुलिस को नशे की खेप को लेकर खबर प्राप्त हुई थी। कलंगुट थाने की पुलिस ने प्राप्त हुई खबर के आधार पर खोब्रोवाडो कलंगुट बर्देज क्षेत्र में छापेमारी कर दी। इस छापेमारी की कार्रवाई के चलते पुलिस टीम को सर्वाधिक मात्रा में गांजा जब्त हुआ है। पुलिस के अनुसार, लगभग 10 किलो गांजा जब्त किया गया।

कहा जा रहा है कि बरामद गांजे की अनुमानित दाम बाजार में लगभग 10 लाख रुपये है। गांजे के साथ पुलिस ने विकास राठौड़ पुत्र चंदू राठौड़ को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस पकड़े गए अपराधी से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि मादक पदार्थों की ये खेप किसे भेजी जानी थी तथा कहां से आई थी। गोवा के कलंगुटे थाने की पुलिस ने इस घटना में पकड़े गए अपराधी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जाँच तथा अपराधी से पूछताछ में जुटी है। गौरतलब है कि गोवा पुलिस ने इन दिनों ड्रग्स के खिलाप खास अभियान छेड़ रखा है। ये कार्रवाई भी इसी अभियान के तहत की गई।

गरीबों का खून चूसने वालों को मिली जान से मारने की धमकी, खुलेआम पोस्टर चिपका कर दी चेतावनी

शर्मनाक! बुजुर्ग महिला से शख्स ने की हैवानियत, हुई दर्दनाक मौत

प्रेमजाल में फंसाकर करवाया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के साथ किया कुछ ऐसा जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -