प्रेमजाल में फंसाकर करवाया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के साथ किया कुछ ऐसा जानकर काँप उठेगी रूह
प्रेमजाल में फंसाकर करवाया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के साथ किया कुछ ऐसा जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

देहरादून: बीए की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराके कलियर में लाकर क़त्ल करने की घटना में बनारस पुलिस हत्यारोपी को लेकर कलियर पहुंची। यहां स्थानीय पुलिस तथा प्रशासनिक टीम की उपस्थिति में विद्यार्थी के कंकाल कब्र से बाहर निकाला गया। बनारस पुलिस कंकाल को DNA जांच के लिए अपने साथ ले गई है। 

बनारस के कैंट थाने के SSI इंद्रकांत मिश्रा ने कहा कि कैंट क्षेत्र निवासी बीए की लड़की 2015 में संदिग्ध स्थिति में गुमशुदा हो गई थी। परिवार वालों की सुचना पर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश आरम्भ कर दी गई थी। इस बीच पता चला था कि विद्यार्थी को बनारस फुलवरिया निवासी शरीफ बहला फुसलाकर ले गया है। तभी से पुलिस को अपराधी की तलाश थी।

20 मई को अपराधी अपने घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो अपराधी ने बताया कि वह लड़की को पिरान कलियर ले गया था। वहां पर उसने लड़की का धर्म परिवर्तन करवाया था तथा दोनों साथ रहने लगे थे। 15 अप्रैल 2021 को उसकी मौत हो गई थी। उसने शव कलियर के साबरी कब्रिस्तान में दफना दिया था। पुलिस ने अपराधी पर हत्या की शिकायत दर्ज कर ली थी। इस के चलते अदालत ने शव को बाहर निकालकर DNA टेस्ट के आदेश पुलिस को दिए थे। शनिवार को बनारस पुलिस अपराधी को लेकर कलियर पहुंची तथा स्थानीय पुलिस को खबर दी। नायब तहसीलदार ललित मोहन पोखरियाल एवं एसओ मनोहर भंडारी, स्वास्थ्य विभाग की टीम के सामने कंकाल को कब्र से बाहर निकाला गया। एसओ मनोहर सिंह भंडारी ने कहा कि कंकाल को रुड़की सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

बिना कपड़ों के मिला 9 साल की बच्ची का शव, जयपुर में मचा हंगामा

पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...

'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -