शर्मनाक! बुजुर्ग महिला से शख्स ने की हैवानियत, हुई दर्दनाक मौत
शर्मनाक! बुजुर्ग महिला से शख्स ने की हैवानियत, हुई दर्दनाक मौत
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नश में शख्स ने पड़ोस में रहने वाली वृद्ध महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। जब वह दुष्कर्म नहीं कर पाया तो गुस्से में उसने वृद्ध महिला के प्राइवेट पार्ट पर कई हमले किए। अपराधी यहीं नहीं रुका। उसने फिर चाकू गोदकर महिला का क़त्ल कर डाला।

घटना कुआं थाना इलाके की है। थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने कहा कि वृद्ध महिला की पोती ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई। पोती की शिकायत के अनुसार, उसके चचेरे दादा-दादी का घर उनके पड़ोस में ही है। प्रतिदिन की भांति उसने दादा-दादी को खाना खिलाया तथा वापस घर लौट गई। थोड़ी देर के पश्चात् दादा-दादी की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

वही जब वह दौड़कर वहां पहुंची तो देखा कि दादी खून से लथपथ स्थिति में जमीन पर पड़ी हुई हैं। उनके प्राइवेट पार्ट से भी बहुत खून निकल रहा था। दादी ने ही पोती को कहा कि पड़ोस में रहने वाला हुरजी बामणिया नामक व्यक्ति शराब के नशे में उनके घर आया तथा दुष्कर्म का प्रयास किया। जब वृद्ध महिला ने विरोध किया तो हुरजी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर हाथों से कई हमले किए। जिससे उन्हें ब्लीडिंग होने लगी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके उन्हें चोटिल कर दिया। अपराधी मामले को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। पोती ने घरवालों को इसकी खबर दी, तत्पश्चात, चोटिल वृद्ध महिला को चिखली हॉस्पिटल लेकर गए। गंभीर हालत के चलते उन्हें सागवाड़ा हॉस्पिटल रेफर किया गया। मगर मार्ग में ही वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

प्रेमजाल में फंसाकर करवाया धर्म परिवर्तन, फिर प्रेमिका के साथ किया कुछ ऐसा जानकर काँप उठेगी रूह

पत्नी नाराज होकर चली गई मायके, पति ने माफी मांगकर बुला लाया वापस, रास्ते में ही हो गई ये खौफनाक घटना

बिना कपड़ों के मिला 9 साल की बच्ची का शव, जयपुर में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -