पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 42 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार हुए 5 तस्कर
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 42 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार हुए 5 तस्कर
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी के पश्चात् नशीली पदार्थों की तस्करी बहुत बढ़ गई है। इसी क्रम में समस्तीपुर पुलिस ने गुप्त खबर पर छापेमारी कर एक स्विफ्ट कार से भारी मात्रा में गांजा, पिस्टल एवं जिंदा कारतूस के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। दलसिंहसराय पुलिस को गुप्त खबर प्राप्त हुई थी कि कामख्या एक्सप्रेस से गांजा लेकर बेगूसराय में तस्कर उतरा है तथा स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से दलसिंहसराय की तरफ आ रहा है।

वही इस खबर पर पुलिस ने ढेपुरा स्थित NH 28 के पास बैरिकैरिंग लगाकर वाहनों की तहकीकात आरम्भ कर दी। इस के चलते एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार की जब जांच की गई तो उसमें से 42 किलो गांजा जब्त हुआ। इसके साथ-साथ कार में बैठे 5 व्यक्तियों की तलाशी ली गई, तो उनमें से दीपक कुमार के पास से एक पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन बरामद हुआ। इसके अतिरिक्त तस्करों के पास से पुलिस ने 12640 रुपये एवं 4 मोबाइल भी जब्त किया है।

DSP दिनेश पांडेय ने बताया कि तस्करों ने अपनी संलिप्तता कबूलते हुए पूछताछ में बताया कि असम से गांजा की तस्करी कर दलसिंहसराय, विद्यापतिनगर, बिथान एवं समस्तीपुर में धंधेबाजों को आपूर्ति करता था। ये सभी तस्कर एक संगठित गिरोह के सदस्य के तौर पर काम कर रहे हैं। पुलिस ने पांचों तस्कर को FIR दर्ज कर जेल भेज दिया है।

बिलकिस बानो के समर्थन में उतरी भाजपा नेत्री खुशबू सुन्दर, थरूर बोले - आप पर गर्व है...

'मोदी के आंसुओं में बह गए..', कांग्रेस से 'आज़ाद' होते ही गुलाम नबी पर भड़के रंजन

जम्मू कश्मीर: लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, सेना और मजदूरों पर हमले का था प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -