'मोदी के आंसुओं में बह गए..', कांग्रेस से 'आज़ाद' होते ही गुलाम नबी पर भड़के रंजन

'मोदी के आंसुओं में बह गए..', कांग्रेस से 'आज़ाद' होते ही गुलाम नबी पर भड़के रंजन
Share:

कोलकाता: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार (26 अगस्त) को कहा है कि वह गुलाम नबी आजाद के पार्टी से इस्तीफे से हैरान नहीं हैं, क्योंकि यह स्पष्ट है कि जब पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके (गुलाम नबी) लिए संसद में आंसू बहाए थे, तभी वह उनके चक्कर में फंस गए थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि यदि गुलाम नबी को दोबारा राज्यसभा सदस्य बनाया जाता, तो वे इस्तीफा नहीं देते।

बता दें कि अधीर रंजन, लोकसभा के लोक लेखा समिति (PAC) के प्रमुख भी है। उन्होंने शुक्रवार को बस्तर क्षेत्र का दौरा करने के बाद कहा कि, मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं। मैं दिल्ली में गुलाम नबी के आवास के सामने रहता हूं। दिल्ली में मोदी जी की सरकार आने के बाद से पूर्व मंत्रियों या पूर्व सांसदों से सरकारी आवास की सुविधा छीन ली जाती है। मगर, हैरानी की बात यह है कि गुलाम नबी आजाद को अपना आवास (दिल्ली में) कभी खाली नहीं करना पड़ा।

चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि, क्या किसी ने पीएम नरेंद्र मोदी को देश में कोरोना वायरस की वजह से 50 लाख लोगों की मौत पर दुख प्रकट करते देखा है? मगर, पीएम मोदी, आजाद के राज्यसभा में कार्यकाल समाप्त होने के दौरान (गत वर्ष फरवरी में) रोए थे। उसी दिन हमारे लिए सारा किस्सा खत्म हो गया था। मैं समझ गया और यह स्पष्ट हो गया कि गुलाम नबी आजाद, मोदी जी के चक्कर में पड़ गए हैं।

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इन नेताओं ने छोड़ी पार्टी

गुलाम नबी आजाद का डीएनए ‘मोदी-मय’ हो गया है: जयराम रमेश

फिर लहराया भारत के PM का परचम, नरेंद्र मोदी ने अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -