बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मनाने के लिए लड़की ने अपने ही घर में डाला डाका और फिर...
बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मनाने के लिए लड़की ने अपने ही घर में डाला डाका और फिर...
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से चोरी की एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की लड़की ने अपने परिवार वालों के आभूषण अपने प्रेमी को दे दिए थे, जिससे वे दोनों मिलकर जन्मदिन पार्टी कर सकें। सहायक पुलिस आयुक्त नीलेश सोनवणे ने बताया कि लड़की ने खुद को और अपने प्रेमी को बचाने के लिए एक नाबालिग दोस्त को भी फंसाने का प्रयास किया।

दरअसल, 7 जनवरी को लड़की ने शहर में कपूरबावड़ी पुलिस से शिकायत कर कहा कि उसके प्रेमी ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली हैं तथा अब उसे वह पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा है। लड़की ने पुलिस से कहा कि इसके कारण विवश होकर उसने अपने घर से आभूषण चोरी कर उसे सौंप दिए। तत्पश्चात, पुलिस ने नाबालिग लड़के ने पूछताछ की और कई स्थानों के CCTV फुटेज भी पुलिस ने चेक किए। रिपोर्ट के अनुसार, आखिरकार तहकीकात के पश्चात् पुलिस को पता चला कि लड़की ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने प्रेमी को आभूषण दे दिए थे तथा उसे बचाने के लिए उसने दूसरे नाबालिग लड़के को फंसाने का प्रयास किया। उस पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।

पुलिस ने बताया कि लड़की का प्रेमी 18 वर्ष का है तथा उसने उसी के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। कहा जा रहा है कि आभूषण मनपाड़ा क्षेत्र में 53 हजार रुपये में बेचे गए, इसके बाद दोनों ने पार्टी की। इस मामले में पुलिस ने आभूषण खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दुकानदार को पता था कि वह चोरी का सामान खरीद रहा है। कपूरबावड़ी पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर उत्तम सोनवणे ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मिड-डे-मील में मिला मरा हुआ चूहा और छिपकली, मचा हंगामा

पत्नी ने करवाई पति की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

शार्ट सर्किट से लगी घर में भीषण आग, गई माँ समेत 2 मासूमों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -