अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

Mar 17 2019 05:42 PM
अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

रोहतक : सोनीपत में एक सप्ताह के भीतर अपने दादा समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश 19 वर्षीय युवक को दिल्ली पुलिस ने बाबा हरिदास नगर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उसका एक सहयोगी पिस्टल दिखाकर एक शख्स से बाइक लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने विकास के कब्जे से पिस्टल, पांच कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी हरियाणा की एक गैंग का शार्प शूटर है।

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

संदिग्धों पर हुआ था शक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि 14 मार्च की दोपहर बाबा हरिदास नगर थाने में तैनात हवलदार सुनील, सिपाही नवदीप और दीपक इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान नवदीप ने बाइक पर घूम रहे दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवार वहां से भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने अपनी बाइक को उनकी बाइक के आगे लगाकर रोक लिया। बाइक सवार दोनों युवक उतरकर पैदल भागने लगे।

क्राइस्टचर्च हमले के बाद घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश टीम
 
पुलिस ने ऐसे दबोचा युवक को  

जानकारी के मुताबिक नील और दीपक एक बदमाश के पीछे भागे, जबकि नवदीप दूसरे बदमाश को दबोचने के लिए उसके पीछे भागा। सुनील और दीपक जिस बदमाश के पीछे भाग रहे थे, उसने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। किसी तरह से जान बचाकर पुलिसकर्मियों ने दो गोलियां चलाकर बदमाश को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान गड्डीखेड़ी रोहतक (हरियाणा) निवासी विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई। उधर, दूसरा बदमाश एक शख्स से पिस्टल के बल पर बाइक छीनकर फरार हो गया, जिसकी पहचान सांपला (रोहतक) निवासी अरुण के रूप में हुई है।

मानसिक रूप से परेशान होकर, बैंक के बाथरूम में गार्ड ने खुद को मारी गोली

पत्नी कहती थी दर्द हो रहा है, फिर भी पति बनाता रहता था अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध और फिर....

पाकिस्तान के लिए जासूसी करता था बिजली मिस्त्री, पुलिस ने किया गिरफ्तार